इतिहास ब्लाग में आप जैसे जागरूक पाठकों का स्वागत है।​

Website templates

Friday, August 27, 2021

इतिहास ब्लाग- एक अपील

    *इतिहास ब्लाग में आपका स्वागत है।*

  इतिहास ब्लाग का उद्देश्य आपको इतिहास से जुड़ी उन छोटी-बड़ी खबरों से अवगत कराना है जो सामान्यतया आप तक पहुंच नहीं पातीं। पारंपरिक इतिहास तो आपने पढ़ी ही होगी। मगर अब इतिहास में कुछ नई बातें निरंतर उजागर भी हो रही हैं। अब तो भारत के पहले से लिखे इतिहास पर नए शोधकार्य भी हो रहे हैं। मेरी कोशिश होगी कि आप सभी भी यह सब जानें। अगर आपके पास भी ऐसी सूचनाएं हैं तो आप मुझे तथ्यों के साथ ह्वाट्सएप करिए। आपका नाम देकर वह सूचना इस ब्लॉग में छापी जाएगी। मैं चाहता हूं कि ऐसे इतिहासकारों का एक समूह भी बने। अतः इच्छुक इतिहासकार अपना पूरा परिचय और ह्वाट्सएप नंबर मुझे ह्वाट्सएप करें। मेरा ह्वाट्सएप नंबर है - 8910448511. 
   मैं  डा. मान्धाता सिंह, काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के प्राचीन इतिहास विभाग से एम ए, पीएचडी हूं। आपका इतिहास ब्लाग में स्वागत करता हूं। इस ब्लॉग का URL है -  https://aajkaitihas.blogspot.com 
 ब्लाग का शीर्षक है - इतिहास। स्वागत है आपका। अपने इतिहास से जुड़िए।:- धन्यवाद।

No comments:

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...